jio Recharge Plan 2023 : Jio लाया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान , जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान , ऐसे करे इस्तेमाल

jio Recharge Plan 2023 | Jio Recharge Plan Update | Jio Recharge Plan

jio Recharge Plan 2023 : Jio के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बेनिफिट्स जानकारी आप भी यही प्लान लेना चाहेंगे। जियो के पोर्टफोलियो में यूजर्स को प्रीपेड और पोस्टपेड दोनो रिचार्ज के विकल्प मौजूद होते है। वही कंपनी कई सस्ते और महंगे प्लांस ऑफर करती रहती है। इसी कड़ी में हम आपके लिए एक ऐसे ही बेहद सस्ते और बेनिफिशियल रिचार्ज प्लान की डिटेल देने जा रहे हैं जो कि आपको बेहद ही कम दाम पर मिल जाएगा। इसमें आपको ढेरों बेनिफिट्स मिलेंगे।

Join Our Telegram Click Here
Join Our  Whatsapp Click Here

ये रिचार्ज प्लान महज 75 रुपए का है। इसमें यूजर्स को कॉलिंग डाटा के अलावा अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को करीब 23 दिन की वैलिडिटी प्रदान की जाती है। यूजर्स इस प्लान को लेकर अनलिमिटेड कॉलिंग का लुफ्त उठा सकते हैं । यही नहीं उन्हें 100MB का डाटा भी देता है।

jio Recharge Plan 2023

वही कंपनी 200MB एक्स्ट्रा डाटा भी ऑफर कर रही है यानी की पूरी वैलिडिटी के दौरान यूजर्स को कुल मिलाकर 2.5GB जीबी डाटा मिलेगा। इस किफायती रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ यूजर्स को 50 एसएमएस करने के खास बेनिफिट भी मिलते है।

यही नहीं यूजर्स को जिओ एप्स का एडिशनल एक्सेस भी दिया जाएगा। यूजर्स जिओ टीवी, जिओ सिनेमा और दूसरे ऐप को एक्सेस कर सकेंगे। आपको ये जानना भी जरूरी है इसका फायदा केवल jio फोन यूजर्स को मिलेगा।

2 thoughts on “jio Recharge Plan 2023 : Jio लाया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान , जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान , ऐसे करे इस्तेमाल”

  1. Pingback: Petrol - Diesel Price Update 2023 : पेट्रोल - डीजल के कीमतों मे आई भारी गिरावट , एक नया रिकार्ड कायम , जाने कैसे हुआ

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top