Airtel Family Plan 2023 : एयरटेल के एक रिचार्ज से चला सकेंगे 5 कनेक्शन , अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा के साथ एयरटेल लाया है ये दमदार फैमिली प्लान , जानिए कितने से है शुरू

Airtel Family Plan 2023 | Airtel Recharge Update 2023 | Airtel Family Plan

Airtel Family Plan 2023 : एयरटेल कस्टमर्स के लिए खुशखबरी है।  हाल में ही एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए नए फैमिली प्लान की घोषणा की है जो कि आपके बजट में तो होगा ही और आपको इस प्लान से तमाम बेनिफिट्स भी मिलेंगे। देश की तमाम टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सस्ते से सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान लाती रहती है। इसी कड़ी में जियो ,वॉडफोन कंपनी एयरटेल हो वोडाफोन या फिर रिलायंस या आईडिया क्योंकि ना हो ये अपने शानदार रिचार्ज प्लान के चलते अक्सर एक-दूसरे को टक्कर देती देती दिखाई देती है।

Join Our Telegram Click Here
Join Our  Whatsapp Click Here

वही कुछ दिनों पहले जिओ ने अपना खास ने फैमिली प्लान जिओ प्लस लांच किया है। उसी के बाद से भारतीय  एयरटेल ने जिओ को एक को पछाड़ने के लिए अपना दमदार प्लान लांच किया। जबकि टेलीकॉम सेक्टर में टैरिफ वार जबरदस्त रूप से देखने को मिल रही है। ऐसे में अगर आप एयरटेल के कस्टमर है तो आपके लिए ये खबर खुशखबरी साबित हो सकती है । एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नए फैमिली प्लान की हाल में घोषणा की।

Airtel Family Plan 2023

मोबाइल इंटरनेट के जमाने में मोबाइल रिचार्ज प्लान की जरूरत तो हर किसी को पड़ती रहती है।अगर ऐसे में आपको कम पैसे में प्लान मिल जाए और जिसमे तमाम बेनिफिट्स हो तो इससे अच्छी और क्या बात हो सकती है। तो चलिए एयरटेल के कुछ ऐसे ही फैमिली प्लान के बारे में जानते है। जो कि आपको एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स प्रदान करेंगे। जिससे आपको खासा लाभ पहुंचेगा। आपके लिए वो रिचार्ज पैसा वसूल साबित होगा।

भारतीय एयरटेल में अपने नेटवर्क में बड़ी तादाद में कस्टमर को लुभाने के लिए बीते सोमवार को नया फैमिली प्लान लांच किया। इस फैमिली प्लान की कीमत भी बहुत अधिक नहीं है। एयरटेल यूजर इस फैमिली प्लान को 599 रुपए से लेकर 1,499 के बीच कोई भी प्लान खरीद सकते हैं। इन सबके अलावा कंपनी ने 799 से 2,299 वाले ब्लैक फैमिली प्लान कस्टमर को पेश किए हैं। ये रिचार्ज प्लान डीटीएच और फिक्स्ड ब्रॉडबैंड सर्विस के साथ पेश हुआ है।

Pan Card Big Update 2023 : पैन आधार कार्ड लिंक ना कराने वालो के लिए बढ़ी मुसीबत,न होने पर 10,000 का जुर्माना , जाने क्या है प्रक्रिया

AIrtel Family Plan Of 599

एयरटेल फैमिली पोस्टपेड प्लान की शुरुआती कीमत जानकर आपको भी खुशी महसूस होगी। यह महज 599 से शुरू है। इस प्लान में एयरटेल यूजर्स को दो मोबाइल कनेक्शन मिलेगा। इसके अलावा उन्हें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना तौर पर एसएमएस सुविधा के साथ ही 105 जीबी डाटा का खास बेनिफिट मिलेगा। वही एडिशनल बेनिफिट का जिक्र करे तो इस प्लान के साथ यूजर को करीब 6 महीने के लिए अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ ही 1 साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार और एयरटेल एक्स स्ट्रीम सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा

AIrtel Family Plan Of 1499

बता दें कि 1,499 वाले इस खास प्लान में यूजर को 5 मोबाइल कनेक्शन प्रदान किया जाएगा। इन सबके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग रोजाना तौर पर 100 एसएमएस के साथ ही 320 जीबी डाटा मुहैया होगा। वही एडिशनल बेनिफिट स्थान के साथ 6 महीने के लिए ओटीटी प्लेटफार्म अमेजॉन और 1 साल के लिए डिज्नी +हॉट स्टार के साथ – साथ एयरटेल एक्सट्रीम का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध होगा।

2 thoughts on “Airtel Family Plan 2023 : एयरटेल के एक रिचार्ज से चला सकेंगे 5 कनेक्शन , अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा के साथ एयरटेल लाया है ये दमदार फैमिली प्लान , जानिए कितने से है शुरू”

  1. Pingback: Pradhan Mantri Solar Panel Yojana 2023 : अब सभी किसानों को मिलेगा मुफ़्त मे सोलर पैनल , जाने क्या है आवेदन प्रक्रिया

  2. Pingback: अब सभी किसानों को मुफ्त मे सोलर पैनल जाने क्या है आवेदन प्रक्रिया - आज का ताजा खबर

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top